Xiaomi Redmi 5A go on First-Ever Sale in India Today on Flipkart and Mi.com– News18 Hindi

0
2


भारत में आज पहली बार Redmi 5A की सेल, मिलेगा डिस्काउंट

यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट 16जीबी और 32जीबी में मिलेगा.

News18Hindi

Updated: December 7, 2017, 11:36 AM IST

शियोमी रेडमी 5ए स्मार्टफोन गुरुवार को सेल के लिए उपलब्ध हो रहा है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर दोपहर 12 बजे से इस स्मार्टफोन की सेल स्टार्ट होगी. कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन को नवंबर में पेश किया था. यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट 16जीबी और 32जीबी में मिलेगा.

1000 रुपये का डिस्काउंट
Redmi 5A स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हो रहा है. कंपनी कस्टमर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा कई ऑफर्स की पेशकश भी की जा रही है. डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन कस्टमर्स को 4,999 रुपए में मिलेगा. इसके अलावा  Mi.com से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर भी कई ऑफर मिलेंगे.

Redmi 5A में 8 दिनों स्टैंडबाय टाइम Xiaomi का Redmi 5A में 8 दिनों का लम्बा स्टैंडबाय टाइम है. रेडमी 5A में MIUI 9 प्री लोडेड रहेगा, जो इसको अच्छी बैटरी परफॉरमेंस में मदद करेगा. भारत में लॉन्च हुए Redmi 5A में अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से इंटरनल स्टोरेज को एक्सटेंड किया जा सकता है. इसके साथ यह फोन 32GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है.

फीचर्स
इस फोन की फीचर्स की अगर बात की जाए तो डुअल सिम होने के साथ Redmi 5A एंड्रॉयड नूगा आधारित मीयाआई 9 पर काम करेगा. 5-इंच डिस्प्ले साइज, 720×1280 पिक्सल डिस्प्ले और 296ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ यह फोन बाजार में नजर आएगा. फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम 425 प्रोसेसर दिया गया है जो 1.4 गीगाहर्ट्ज़ पर काम करेगा. इस फोन के कैमरे की अगर बात की जाए तो इस रेंज में आने वाले फोन की तुलना में इसका कैमरा काफी बेहतर है. इस फोन में f/2.0 अपर्चर , LED फ्लैश और पीडीएएफ के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए f /2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- मिलिए देश के पहले ‘रोबोटिक नेता’ से…
हाई स्पीड इंटरनेट के साथ जल्द फ्री Wifi देगा GOOGLE



Source link

उत्तर छोड़ें