VIDEO: ऐसा है सैमसंग Galaxy Note 8, मिल रहा है 4000 रुपये का कैशबैक

0
9


VIDEO: ऐसा है सैमसंग Galaxy Note 8, मिल रहा है 4000 रुपये का कैशबैक

शानदार है सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 का पहला लुक.(Photo: News18)

News18Hindi

Updated: September 13, 2017, 10:22 AM IST

सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 8 भारत में लॉन्च हो गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 67,900 रुपए रखी है. इसकी प्री-बुकिंग 12 सितंबर से शुरू हो गई है और एक्सक्लूसिव तौर पर यह 21 सितंबर से अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. कंपनी ने इसके साथ ऑफर भी पेश किया है.

कंपनी का कहना है कि सबसे पहले खरीदने वाले कुछ कंज्यूमर्स को फ्री wireless charger और वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जाएगी. इसके अलावा HDFC के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 4000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Display
इसमें 6.3 इंच का क्वाड HD+Super AMOLED इन्फिनिटी डिस्प्ले दिया गया है.Camera
इसमें 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें टेलीफोटो लेंस और दूसरा वाइड एंगल लेंस है. इसमें दिया गया डुअल रियर कैमरा फोटो क्लिक करने का शानदार एक्सपीरिएंस देगा. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

यहां देखें वीडियो

S Pen
गैलेक्सी नोट 8 में बेहतर टच एक्सपीरियंस के लिए दिए गए S Pen Stylus के जरिए फोन को बिना अनलॉक के किए भी आसानी से यूज़ कर सकते है. इस स्टाइलस को पहले से अपग्रेड किया गया है. इसके साथ ही स्टाइलस के साथ एनिमेटेड स्कैच बना कर उन्हें GIF में कन्वर्ट किया जा सकता है.

Storage
ये स्मार्टफोन एंड्रॉएड नूगा पर  OS पर काम करता है. फोन में 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

Battery
इस फोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग(QC 2.0) सपोर्ट करती है.सैमसंग के Galaxy Note 8 के खास फीचर में वायरलेस चार्जिंग फीचर भी शामिल है. जिसमें बिना किसी अडॉप्टर को अटैच किए फोन को आसानी से चार्ज किया जा सकता है.
Video Credit: News18

लॉन्च हुआ iPhone 8, Plus और iPhone X, जानिए क्या है खास!
लॉन्च से पहले क्यों लीक होते हैं आमिर खान और आईफोन के राज़?



First published: September 13, 2017



Source link

उत्तर छोड़ें