Valentine Week 2018: सिंगल लड़कियों के लिए खुशखबरी, यहां मिल रहा किराए का ब्वॉयफ्रेंड– News18 हिंदी

0
21


Valentine Week 2018: सिंगल लड़कियों के लिए खुशखबरी, यहां मिल रहा किराए का ब्वॉयफ्रेंड

गुड़गांव के 26 वर्षीय शकुल गुप्ता खुद को वेलेंटाइन डे पर किराए पर देने के लिए तैयार हैं.

News18Hindi

Updated: February 13, 2018, 1:17 PM IST

वेलेंटाइन डे पर आप अकेली हैं और एक अदद ब्वॉयफ्रेंड के लिए जेब ढीली करने में ऐतराज नहीं तो आपका इंतजार खत्म हुआ. गुड़गांव के 26 वर्षीय शकुल गुप्ता खुद को वेलेंटाइन डे पर किराए पर देने के लिए तैयार हैं. उनके पास हाथ पकड़ने से लेकर चूमने तक कई तरह के पैकेज भी हैं.

वेलेंटाइन वीक का खुमार हर ओर है. एक ओर फूलों का लेन-देन, खतो-खिताबत चल रही है तो दूसरी ओर कई-एक सिंगल्स भी हैं जो बेसब्री से अपने लिए साथी खोज रहे हैं. ऐसी ही सिंगल लड़कियों के पास एक प्रपोजल है शकुल की तरफ से. खुद को वेलेंटाइन डे वे किराए पर देने के लिए तैयार हैं. गुड़गांव में खुद का काम कर रहे शकुल ने अपनी कई खूबियां गिनाई हैं, जिसमें वे एक-दिवसीय गर्लफ्रेंड को अच्छा खाना पकाकर भी खिला सकते हैं.

Valentine’s Day Ideas: करेंगे ये Fun और Flirty चीज़ें तो यादगार बन जाएगा दिन
सबकी देखादेखी आपको भी दिल करता है कि अपने ब्वॉयफ्रेंड को फैमिली और दोस्तों से मिलवाएं तो शकुर इसके लिए भी राजी हैं और उनका दावा है कि वे सभी को खूब पसंद आएंगे. ये पहला मौका नहीं है, जब वे खुद को किराए पर दे रहे हैं. बीते साल वेलेंटाइन डे पर शकुर ने यही प्रस्ताव दिया था और गर्लफ्रेंड को ब्रांड-न्यू आईफोन देने का वादा भी किया था. उन्हें 2000 से भी ज्यादा लड़कियों के प्रस्ताव मिले, जिसमें से 5 लड़कियां वेलेंटाइन डे पर उनकी डेट बनीं.

फिर देर किस बात की है, आप भी झटपट शकुर को सोशल मीडिया पर खंगालकर उन्हें अपनी एप्लिकेशन भेज सकते हैं. डिस्काउंट के लिए प्रोमो कोड भी लगा सकते हैं.



Source link

उत्तर छोड़ें