texas senator ted cruz official twitter handle likes pornographic tweet gets trolled on social media नेता ने लाइक किया PORN! सोशल मीडिया में उड़ा मजाक– News18 Hindi

0
8


नेता ने ट्विटर पर लाइक किया PORN! लोग ले रहे मजे

Photo: News18.Com

News18Hindi

Updated: September 13, 2017, 1:01 PM IST

टेक्सास के सीनेटर टेड क्रूज के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से कुछ ऐसा हुआ कि वो लोगों के निशाने पर आ गए. दरअसल उनके ट्विटर हैंडल ने एक पोर्नोग्राफिक ट्वीट लाइक किया था, जो उनकी ट्विटर फीड में दिखने लगा. इसके बाद लोगों ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

ऐशले फेनबर्ग नाम की एक महिला पत्रकार ने टेड क्रूज की ट्विटर फीड को शेयर कर इस बात पर अपनी आपत्ति जाहिर की. ऐशले ने लिखा- “टेड क्रूज, मेरे जवान बेटे-बेटी आपको फॉलो करते हैं, क्या आप इस बात को समझा सकते हैं कि आप ने ऐसा क्यों किया?”

Image Credit : Twitter/ Ashley Feinberg

मामले को बढ़ता देख सीनेटर की मीडिया सलाहकार कैथरीन फ्रेज़ियर ने इस पर सफाई दी. कैथरीन ने बताया कि ये आपत्तिजनक ट्वीट हटा लिया गया है, और इसकी जानकारी ट्विटर को दे दी गई है.

हालांकि कैथरीन के ट्वीट से ये साफ नहीं हो पाया कि ये पोर्नोग्राफिक ट्वीट खुद सीनेटर ने लाइक किए थे या उनका ट्विटर अकाउंट संभालने वाले किसी शख्स ने. घटना के बाद एक वेबसाइट में छपे इंटरव्यू के मुताबिक सीनेटर टेड ने इस घटना को एक गलती बताया, उन्होंने कहा कि ये जानबूझ कर नहीं किया गया था.

इस सफाई के पहले ट्विटर पर उनका काफी मज़ाक उड़ाया गया. ट्विटर यूजर्स ने उनको लेकर काफी सारे ट्वीट किए, जो काफी हास्यास्पद हैं.



First published: September 13, 2017



Source link

उत्तर छोड़ें