quinton de kock falls in love with a cheerleader – News18 Hindi

0
3


Quintan de kock

Akashdeep Shukla

Akashdeep Shukla

| News18Hindi

Updated: January 12, 2018, 9:01 PM IST

साउथ अफ्रीका टीम के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में हैं. हाल ही में भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में क्विंडन डिकॉक ने पहली इनिंग में 43 रन की अहम पारी खेली थी. पर आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ की कुछ दिलचस्प तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

साउथ अफ्रीका के यंग विकेट कीपर क्विंटन डिकॉक के बारे में कहा जाता है कि वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ का एक एक ऐसा बेहद अहम पहलू है, जिसके बारे में कम ही फैन्स जानते होंगे. दरअसल डीकॉक ने एक चीयरगर्ल से शादी की है.

क्विंटन डीकॉक की चीयरगर्ल वाइफ का नाम साशा है. डिकॉक और साशा 2012 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने सितंबर 2016 में शादी की. इंस्टाग्राम पर इस कपल की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं.

साल 2012 में चैम्पियंस लीग टी20 में डिकॉक ने एक मैच में 51 रन की इनिंग खेली थी. इस मैच में उन्होंने 2 छक्के और 6 चौके लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. ये रोमांचक मैच लॉयन्स और मुंबई इंडियन्स टीम के बीच था. इस मैच में साशा हर्ले चीयरलीडर थीं.

डिकॉक की इनिंग देखकर साशा काफी इम्प्रेस हुई और उन्हें बधाई देने मैदान पर पहुंच गईं. यहीं उन्हें देखते ही पहली नजर में साशा डिकॉक को पसंद आ गई थीं.

एक इंटरव्यू में डिकॉक ने कहा था, “साशा को फील्ड पर देखकर मैं उन्हें देखता ही रह गया था. उनकी बधाई का जवाब मैंने उन्हें कुछ समय बाद फेसबुक पर दिया. यहीं से हमारे बीच बातचीत शुरू हुई.”

डिकॉक और साशा तभी से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने सितंबर 2016 में शादी की.



Source link

उत्तर छोड़ें