POSTER: ‘सिंघम’ के बाद अब ‘सिंबा’ में एक नया पुलिसवाला लेकर आए हैं रोहित शेट्टी

0
4


POSTER: 'सिंघम' के बाद अब 'सिंबा' में एक नया पुलिसवाला लेकर आए हैं रोहित शेट्टी

अब पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे रणवीर सिंह

News18Hindi

Updated: December 7, 2017, 11:45 AM IST

रणवीर सिंह के फैन्स, एक बार फिर खुद को थाम लीजिए. रणवीर सिंह एक नए अवतार में, एक नए लुक में एक नई फिल्म का न्योता लेकर आए हैं. फिल्म का नाम है ‘सिंबा’ और इस फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले के किरदार में होंगे.

इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी ने करन जौहर से हाथ मिलाया है. इन दोनों के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी यह फिल्म रणवीर को एक नए किस्म के रोल में दिखाएगी.

रणवीर ने इन फिल्म अ पोस्टर शेयर करते हुए इससे जुड़ी कुछ जानकारी भी दी. इस फिल्म में उनका नाम सिंबा होगा जो ‘संग्राम भालेराव’ का शॉर्टफॉर्म होगा. रणवीर सिंह पहली बार एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे.

हाल ही में रणवीर सिंह की रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ कई कंट्रोवर्सियों के चलते रिलीज नहीं हो पाई. अब शायद रणवीर उससे आगे बढ़कर नए काम में जुट गए हैं.फिल्म का पोस्टर देखकर यह तो साफ है कि इसमें भी रणवीर अपने चिर-परिचित अंदाज में मस्ती करते नजर आएंगे. साथ ही रोहित शेट्टी की फिल्म मेकिंग की साफ छाप इस पोस्टर में दिख रही है. तभी तो उन्होंने अजय देवगन को बाजीराव सिंघम बनाने के बाद अब रणवीर सिंह को संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा बना डाला.

भले ही रणवीर सिंह के लिए खाकी पहनने का यह पहला मौका होगा लेकिन हिंदी फिल्मों में हाल ही के दिनों में कई एक्टर्स पुलिस वालों की भूमिका निभा चुके हैं. दबंग में सलमान खान, राउडी राठोर में अक्षय कुमार, सिंघम में अजय देवगन और शाहिद कपूर फटा पोस्टर निकला हीरो जैसी फिल्मों में पुलिस वाले बन चुके हैं.

रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन्स के तले बनी यह फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:

प्रियंका ने पांचवीं बार जीता एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब



Source link

उत्तर छोड़ें