pakistan fans are missing ms dhoni and virat kohli in the world xi squad धोनी-कोहली को मिस कर रहे पाकिस्तानी फैन्स, ट्विटर पर छलका दर्द– News18 Hindi

0
6


धोनी-कोहली को मिस कर रहे पाकिस्तानी फैन्स, ट्विटर पर छलका दर्द

पाकिस्तान बनाम वर्ल्ड इलेवन: विराट कोहली, धोनी

News18Hindi

Updated: September 13, 2017, 1:07 PM IST

पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज़ जारी है. पहले टी20 में पाकिस्तान ने वर्ल्ड इलेवन को 20 रन से हराया. अब दूसरा टी20 बुधवार यानी 13 सितंबर और तीसरा 15 सितंबर को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होना है.

इस सीरीज़ में वर्ल्ड इलेवन के लिए दुनियाभर के 7 देशों के 14 खिलाड़ी खेल रहे हैं. लेकिन भारतीय टीम से कोई खिलाड़ी इस टीम में शामिल नहीं है. एक तरफ जहां पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स 2009 के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच होने से खुश हैं दूसरी तरफ कई फैन्स भारतीय खिलाड़ियों को न देखकर निराश भी हैं. खासकर विराट और धोनी को वहां के फैन्स काफी मिस कर रहे हैं.

भारतीय खिलाड़ी खासकर धोनी और विराट के वर्ल्ड इलेवन टीम में नहीं होने से कई पाकिस्तानी फैन्स उदास हैं और अपनी निराशा को उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है.

खराब रिश्तों की वजह से दोनों देशों के बीच लंबे समय से कोई सीरीज़ नहीं हुई है और ना ही टीम इंडिया के खिलाड़ी पाकिस्तान में खेलने को तैयार हैं. ऐसे में वर्ल्ड इलेवन में इंडिया के किसी प्लेयर को शामिल नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:

बाबर आज़म की शानदार पारी, पाकिस्तान ने वर्ल्ड XI को 20 रन से हराया

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने विराट कोहली को बताया स्मिथ से बेहतर खिलाड़ी

विराट को प्रपोज़ कर चुकी हैं ये महिला क्रिकेटर, अब कोहली ने दिया ख़ास ‘तोहफा’



First published: September 13, 2017



Source link

उत्तर छोड़ें