Jabra launches ‘Elite 25e’ headphones in India– News18 Hindi

0
8


लगातार 18 घंटे चलने पर भी नहीं ऑफ होगा ये हेडफोन

इसकी नई इयरजेल डिजाइन की वजह से ये पहनने में सेफ और आरामदायक है.

आईएएनएस

Updated: December 6, 2017, 12:39 PM IST

डेनमार्क की जीएन नेटकॉम की सहायक कंपनी जेब्रा ने भारतीय बाजार में जेब्रा ‘Elite 25e’ हेडफोंस लॉन्च किए हैं. कंपनी ने इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी है. यह कंपनी इन-इयर और ऑन-इयर ऑडियो वेयरेबल्स बनाती है. ये हेडफोन्स गाना सुनने के अलावा कॉल करने या सुनने के काम भी आते हैं. इस हेडफोंस का बैटरी बैकअप टाइम 18 घंटे है.

जेब्रा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलम मैकडॉलर ने एक कहा कि इसी कीमत में बाजार में उपलब्ध किसी भी और डिवाइस की बैटरी लाइफ उतनी नहीं है, जितनी ‘जेब्रा एलीट 25ई’ हेंडफोंस की है. एयर और वॉटर रेसिस्टेंट इस डिवाइस में एप्पल सिरी और गूगल नाउ के लिए समर्पित बटन दिया गया है.

इसकी नई इयरजेल डिजाइन की वजह से ये पहनने में सेफ और आरामदायक है. कंपनी का दावा है कि इससे आवाज का रिसाव(लीक) भी काफी कम होता है. इस हेडफोन को ब्लूटूथ के ज़रिए आठ डिवाइसों को कनेक्ट किया जा सकता है, जिसमें यूज़र्स एक ही समय पर दो डिवाइसों को एक साथ ‘मल्टीयूज’ फीचर के साथ कनेक्ट कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें- आपकी जेब के मुताबिक है बेज़ल लेस डिस्प्ले वाले HONOR 7X की कीमत                नए एंड्रॉयड Oreo Go से स्मार्टफोन्स नहीं होंगे हैंग, और भी है खासियत

 



Source link

उत्तर छोड़ें