facebook now available on jiophone– News18 Hindi

0
23


खुशखबरी! अब JioPhone यूजर्स चला सकेंगे Facebook

रिलायंस जियो ने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है. अब JioPhone यूजर्स अपने फोन में फेसबुक चला सकेंगे.

News18Hindi

Updated: February 13, 2018, 7:20 PM IST

रिलायंस जियो ने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है. अब JioPhone यूजर्स अपने फोन में फेसबुक चला सकेंगे. जियो फोन के KaiOS के लिए खास तौर पर फेसबुक का नया वर्जन बनाया गया है. कंपनी के इस पहल के साथ ही अब भारत के 50 करोड़ जियोफोन यूजर्स अपने स्मार्टफोन में फेसबुक चला सकेंगे.

जियोफोन के जरिये यूजर्स फेसबुक के फीचर्स का लुत्फ उठा सकेंगे. दोस्तों और परिवार वालों के साथ फेसबुक से जुड़ सकेंगे. जियो यूजर्स अपने फोन के जरिये फेसबुक पर फोटो और वीडियो भी शेयर कर सकेंगे. जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी का कहना है कि जियो फोन दुनिया का सबसे किफायती स्मार्टफोन है जिसकी बदौलत भारतीय, फीचर फोन से स्मार्टफोन की तरफ माइग्रेंट हुए हैं. जियो और फेसबुक के बीच हुई इस मोबाइल पार्टनशिप के उपाध्यक्ष फ्रांसिस्को वरेला का कहना है कि जियो  जैसे पार्टनर के साथ काम करना, हमारे लिए एक मौका है.

फीचर्स
- अल्फा न्यूमेरिक कीपैड– 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले
- एफएम रेडियो
- टॉर्च लाइट
- हेडफोन जैक
- एसडी कार्ड स्लॉट
- फोर-वे नेविगेशन सिस्टम
- फोन कॉन्टेक्ट
- कॉल हिस्ट्री
- जियो ऐप्स

NFC को भी करेगा सपोर्ट
सिक्योर मोबाइल पेमेंट के लिए यह फोन NFC को भी सपोर्ट करेगा. यह फीचर ‘एप्पल पे’ और ‘सैमसंग पे’ की तरह काम करेगा. यूजर्स अपने बैंक अकाउंट, जन धन अकाउंट, यूपीआई अकाउंट और डेबिट/क्रेडिट कार्ड लिंक कर पाएंगे.

(डिस्क्लेमरः न्यूज 18 हिंदी नेटवर्क 18 समूह का हिस्सा है. न्यूज 18 हिंदी और अन्य डिजिटल, प्रिंट और टीवी चैनल नेटवर्क 18 के अंतर्गत आते हैं. नेटवर्क 18 का स्वामित्व और प्रबंधन रिलायंस इंडस्ट्रीज के हाथ में है.)

 



Source link

उत्तर छोड़ें