5वें वनडे में एन्गिडी ने टीम इंडिया को कराया ‘लुंगी डांस’!

0
8


5वें वनडे में एन्गिडी ने टीम इंडिया को कराया 'लुंगी डांस'!

एन्गिडी ने रोहित शर्मा, पांड्या, श्रेयस अय्यर, धोनी को किया आउट

News18Hindi

Updated: February 13, 2018, 8:27 PM IST

236 रन और 3 विकेट…पोर्ट एलिजाबेथ वनडे में 42 ओवर के बाद ये था टीम इंडिया का रन रेट. रोहित शर्मा शतक लगाकर क्रीज पर थे और श्रेयस अय्यर भी सेट हो गए थे. ऐसा लग रहा था कि ये दोनों बल्लेबाज अब जबर्दस्त हिटिंग कर टीम इंडिया के स्कोर को 300 पार पहुंचा देंगे, लेकिन हुआ इसके ठीक उलट. 42वें ओवर में तेज गेंदबाज एन्गिडी ने टीम इंडिया को ‘लुंगी डांस’ करा दिया. 42वें ओवर की दूसरी गेंद पर एन्गिडी ने रोहित शर्मा को 115 रन पर आउट कर दिया. एन्गिडी की शॉर्ट गेंद को कट करने की फिराक में रोहित विकेटकीपर क्लासेन को कैच दे बैठे.

लुंगी एन्गिडी की दूसरी गेंद पर एक बार फिर टीम इंडिया का विकेट गिरा. इस बार बारी हार्दिक पांड्या की थी, जो क्रीज पर आते ही पहली ही गेंद पर आउट हो गए. 142 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाली गेंद पर हार्दिक पांड्या ने ड्राइव लगाया लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर क्लासेन के दस्तानों में समा गई.

लुंगी एन्गिडी ने तीसरा शिकार श्रेयस अय्यर को बनाया. एन्गिडी ने 45वें ओवर की दूसरी गेंद पर शॉर्ट गेंद फेंक अय्यर को चकमा दे दिया. अय्यर ने भी कट शॉट खेलने की कोशिश में विकेटकीपर क्लासेन को कैच दे दिया. अय्यर 30 रन बनाकर आउट हो गए और टीम इंडिया ने 14 गेंदों के अंदर 3 विकेट खो दिए.

इसके बाद क्रीज पर एम एस धोनी थे, लगा कि वो टीम इंडिया की डूबती नैया को संभालेंगे. लेकिन एन्गिडी की तेजी उन्हें भी ले डूबी. 49वें ओवर में एन्गिडी ने धोनी को शॉर्ट गेंद फेंकी और वो गेंद को सही से खेल नहीं सके. मिड ऑफ पर खड़े कप्तान मार्करम ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. एन्गिडी ने अपने 9 ओवर में 51 रन देकर 4 विकेट झटके.

वैसे आपको बता दें मौजूदा वनडे सीरीज में टीम इंडिया की ओपनिंग और मिडिल ऑर्डर बिलकुल फ्लॉप रहा है. इस वनडे सीरीज में ओपनर्स की सबसे बड़ी साझेदारी 48 रन रही. वहीं विराट और शिखर धवन के आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाज फ्लॉप रहे. अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या ने खासा निराश किया. न्यूज 18 हिंदी के सर्वे भी दर्शकों ने ये बात मानी कि इस दौरे पर टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर सबसे कमजोर कड़ी है.



Source link

उत्तर छोड़ें