हिंदी न्यूज़ – Samsung Galaxy Note 9 के S Pen से आप क्लिक कर सकेंगे फोटो, Samsung Galaxy Note 9′ S Pen have amazing features.

0
5


S Pen, Note9 में लगाने के एक मिनट के भीतर चार्ज हो जाता है.

News18Hindi

Updated: August 9, 2018, 10:59 PM IST

सैमसंग ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में हुई एक इवेंट में Galaxy Note 9 लॉन्च कर दिया है. Galaxy Note 9 के साथ ही यूजर को S Pen भी मिलेगा. नया S Pen ब्लूटूथ LE को सपोर्ट करेगा. वह इसका इस्तेमाल रिमोट कंट्रोल की तरह कर सकेंगे. इसकी मदद से आप Youtube Video को प्ले और पॉज कर सकेंगे. साथ ही, Snapchat में स्नैप्स कैप्चर कर सकेंगे. सेल्फी ले सकेंगे. सैमसंग Galaxy Note 9 में आप S Pen से फोटो भी क्लिक कर सकेंगे. S Pen, Note9 में लगाने के एक मिनट के भीतर चार्ज हो जाता है. अगर इसकी बैटरी खत्म भी हो जाती है तो यह stylus के रूप में काम करता रहता है.

S Pen से सेल्फी भी ले सकते हैं आप
सैमसंग में प्रॉडक्ट मार्केटिंग के डायरेक्टर जोनाथन वांग ने बताया, ‘S Pen में अब ब्लूटूथ है. ब्लूटूथ लो एनर्जी इसमें अल्टीमेट रिमोट कंट्रोल में बदल देती है. इससे आप YouTube वीडियो को प्ले और पॉज कर सकते हैं.’ S Pen की मदद से आप सेल्फी भी शूट कर सकती हैं. PenUp के 40 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. इसके अलावा, S Pen में सुपरकैपासिटर भी है. S Pen की मदद से आप अपनी प्रेजेंटेशन की स्लाइड या अपनी प्लेलिस्ट में अगले गाने पर जा सकते हैं. फुल चार्ज पर S Pen करीब 200 क्लिक तक चलता है. इसके अलावा, S Pen में आप कुछ एक्शंस को कस्टमाइज भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Samsung का Galaxy Note 9 लॉन्च, 24 अगस्त से शुरू होगी बिक्रीयह भी पढ़ें- कहीं आपके पास तो नहीं Samsung का ये Phone, अगर है तो हो जाएं अलर्ट


और भी देखें

Updated: August 09, 2018 01:37 PM ISTVIDEO: WhatsApp पर किसी ने ब्लॉक किया तो चल जाएगा पता



Source link

उत्तर छोड़ें