हिंदी न्यूज़ – IPL में दिखा क्रिकेट का सबसे नया ‘हथियार’, बल्लेबाज पहली गेंद पर बोल्ड

0
8


IPL में दिखा क्रिकेट का सबसे नया 'हथियार', बल्लेबाज पहली गेंद पर बोल्ड

IPL में दिखा क्रिकेट का सबसे नया ‘हथियार’, बल्लेबाज पहली गेंद पर बोल्ड (IPLT20.COM)




Updated: May 16, 2018, 8:38 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग में आपने गेंदबाजों को एक से बढ़कर एक गेंद फेंकते देखा होगा लेकिन मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबले में क्रिकेट की सबसे नई गेंद देखी गई. किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्र्यू टाय ने इस गेंद को फेंका. टाय ने मुंबई के बल्लेबाज एविन लुईस को स्विंग करती हुई नकल गेंद फेंकी, जिस पर वो पूरी तरह से गच्चा खा गए और बोल्ड हो गए.

टाय का करिश्मा
मुंबई के ओपनर सूर्यकुमार यादव और एविन लुईस ने पंजाब के गेंदबाजों पर हल्ला बोल दिया. दोनों ने 3 ओवर में 37 रन बना डाले. इसके बाद पंजाब के कप्तान अश्विन ने एंड्रयू टाय को मोर्चे पर लगाया और उन्होंने आते ही अपना कमाल दिखा दिया. टाय ने पहली ही गेंद नकल गेंद फेंकी जो इन स्विंग होती हुई लुईस की बेल्स उड़ा गई. खास बात ये है कि लुईस को पता चल गया था कि ये स्लोअर गेंद है लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये गेंद इन स्विंग भी होगी, इसीलिए लुईस बोल्ड हो गए.

टाय ने इशान किशन का भी नकल गेंद पर शिकार किया. किशन 20 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद अगली गेंद पर टाय ने सूर्यकुमार का भी शिकार किया.‘टाय-टाय हिट’
आपको बता दें एंड्रयू टाय इस सीजन में 23 विकेट ले चुके हैं और उनके सिर पर पर्पल कैप सजी है. पिछले सीजन में भी उन्होंने गुजरात लायंस के लिए खेलते हुए 6 मैच में 12 विकेट लिए थे जिसमें एक फाइव विकेट हॉल भी शामिल था.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.



Source link

उत्तर छोड़ें