हिंदी न्यूज़ – England cricketer Ben Stokes on trial after fight outside nightclub in Bristol. ट्रायल के दौरान बेन स्‍टोक्‍स ने कहा मैंने जो भी किया अपने बचाव में किया

0
7


बेन स्‍टोक्‍स

News18Hindi

Updated: August 10, 2018, 4:15 PM IST

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ब्रिस्टल की अदालत में जारी विवादस्पद मामले की सुनवाई के दौरान अपने बचाव में कहा कि उन्होंने जो भी किया अपने और आसपास के लोगों के बचाव में किया.

उल्लेखनीय है कि स्टोक्स के खिलाफ ब्रिस्टल में एक नाइटक्लब के बाहर लोगों के साथ मारपीट का मामला दर्ज है. इस मामले पर ब्रिस्टल की एक अदालत में सुनवाई जारी है.

सुनवाई के दौरान स्टोक्स से जब इस हिंसा पर उनकी पहली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि रेयान अली उनकी हाथ में रखी बोतल से हमले की कोशिश में थे.

स्टोक्स ने कहा, ‘मैं अपना और अपने आसपास शामिल लोगों का बचाव कर रहा था. इस कारण वह इस लड़ाई में शामिल हो गए. मैंने जो भी किया उसका फैसला बेहद जल्दी लिया. मैं यह समझ गया था कि इन दो लोगों (अली और रेयान हेल) से बाकी लोगों को भी खतरा हो सकता है.’इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा, ‘मैंने जो कुछ भी किया अपने बचाव में किया. मुझे इन दोनों लोगों से खतरा महसूस हो रहा था. मैं नशे में नहीं था.’

आपको बता दें कि ब्रिस्टल विवाद में शामिल स्टोक्स लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं हैं.


और भी देखें

Updated: August 10, 2018 01:58 PM ISTEXCLUSIVE: इस खिलाड़ी से प्रेरणा लेकर ‘चैंपियन’ बने थे नीरज चोपड़ा, अब एशियन गेम्स में जीतेंगे गोल्ड!



Source link

उत्तर छोड़ें