हिंदी न्यूज़ – बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत बयान कठुआ उन्नाव रेप केस | Mallika sherawat on kathua unnao rape case

0
7


महिलाओं की सुरक्षा के बिना कैसे होगा देश का विकास- मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत

शिखा धारीवाल

शिखा धारीवाल

| News18Hindi

Updated: April 16, 2018, 4:23 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कठुआ और उन्नाव रेप केस से जुड़े मामलों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि अगर इस देश में महिलाएं और छोटी-छोटी बच्चियां ही सुरक्षित नहीं हैं, तो फिर देश का विकास कैसे होगा. देश में क्राइम दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. मलिका ने कहा कि निर्भया केस के बाद ऐसा लगा था कि अब देश के हालत सुधरेंगे. महिलाएं और लड़कियां सुरक्षित रहेंगी, लेकिन यहां तो एकदम उलट ही हो रहा है. मल्लिका ने अपनी निजी जिंदगी का उदाहरण देते हुए बताया, ‘मै अपनी बात करूं, तो मैं अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रख  सकती हूं, लेकिन अगर मैं हरियाणा के किसी गांव की महिला की बात कर रही हूं, तो उसे सुरक्षा कैसे मिलेगी.

सिर्फ मल्लिका ही नहीं, तमाम बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने लगातार सामने आ रहे रेप मामलों को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. इनमें सोनम कपूर से लेकर स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी और करीना कपूर तक शामिल हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई बड़े सितारों के विरोध दर्ज़ कराने के बाद मुंबई में रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ बांद्रा में विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए हैं. बिना सुरक्षा गार्ड्स के सेलिब्रेटीज़ ने मुंबई की सड़कों पर उतरकर रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने की बात रखी. सेलिब्रेटीज़ ने मांग की कि उन्हें ‘स्वच्छ भारत से पहले सुरक्षित भारत’ चाहिए.

 

 

सुपरमॉडल ने बताई यौन शोषण की कहानी

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



Source link

उत्तर छोड़ें