हिंदी न्यूज़ – पाक के सीबीएफसी और पंजाब फिल्म सेंसर बोर्ड ने हाल ही में की बैठक में लिया फैसला अब पाकिस्तान में होगी रिलीज | Ajay Devgn’s ‘Raid’ cleared for release in Pakistan |

0
16


पाकिस्तान में भी  'रेड' करेंगे अजय देवगन, रिलीज का रास्ता साफ

अजय देवगन

News18Hindi

Updated: March 13, 2018, 7:51 PM IST

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘रेड’ पर मंडरा रहे संकट के बादल छट गए है. पाकिस्तान में अटकी फिल्म की रिलीज पर आखिरकार फैसला आ गया है और अब यह फिल्म में पाक में भी रिलीज होगी. ये फैसला पाक के सीबीएफसी और पंजाब फिल्म सेंसर बोर्ड ने मिलकर लिया है. दोनों बोर्ड ने फिल्म को अपनी हरी झंडी दे दी है.

सिंध फिल्म सेंसर बोर्ड की ओर से पहले ही फिल्म को मंजूरी दे दी गई थी. अब सीएफबीसी और पीएफसीबी की ओर से सहमति मिलने से फिल्म की रिलीज आसान हो गई है.

बता दें कि अजय और इलियाना डीक्रूज अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है. राजकुमार गुप्ता इसके पहले ‘नो वन किल्ड जेसिका और ‘आमिर’ जैसी फिल्म बना चुके हैं. यह फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है.

वहीं अजय देवगन फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और उनकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध मुहिम है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें अजय देवगन इंटेंस लुक दिख रहे थे.वहीं इलियाना डीक्रूज के साथ उनकी केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है.अजय और इलिायना के अलावा फिल्म के अहम किदरारों में सौरभ शुक्ला और अमित सयाल जैसे कलाकार अहम रोल में हैं.इस फिल्म की कहानी ‘पिंक’ जैसी बेहतरीन फिल्म के राइटर रितेश शाह ने लिखी है जबकि कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 16 मार्च, 2018 को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस ने 30 फिल्में रिजेक्ट करने के बाद इरफान की फिल्म से किया धमाका



Source link

उत्तर छोड़ें