हिंदी न्यूज़ – ऋचा चड्डा आने वाली फिल्म दास देव डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के साथ | Richa chadda interview about daas dev movie doing a role of paaro

0
9


चंद्रमुखी के रोल के लिए ऑडिशन देकर फेल हुई थीं ऋचा चड्डा, अब बन गई हैं पारो

ऋचा चड्डा

Himani Diwan

Himani Diwan

| News18Hindi

Updated: April 16, 2018, 6:36 PM IST

गैंग्स ऑफ वासेपुर, मसान, सरबजीत और फुकरे के बाद अब ऋचा चड्डा आ रही हैं देवदास की पारो…नहीं नहीं…दास देव की पारो बनकर. सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी उनकी ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ऋचा और फिल्म दास देव की पूरी टीम न्यूज18 इंडिया के ऑफिस आई. उनसे हुई खास बातचीत में कई ऐसे पहलू सामने आए, जिनके बारे में शायद ही आपको पहले मालूम होगा.

ऋचा से जब पूछा गया कि आप अब देवदास की पारो बन गई हैं, लेकिन एक वक्त था, जब आपने फिल्म देव-डी में चंद्रमुखी के रोल के लिए ऑडिशन दिया था. ऐसे में आपकी पर्सनल च्वॉइस क्या है? इस सवाल पर ऋचा ने कहा, ‘ इस मामले में मेरी पर्सनल च्वॉइस पारो या चंद्रमुखी से ज्यादा सुधीर मिश्रा हैं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी.’ इतना ही नहीं इस बातचीत में ऋचा ने एक और खुलासा किया. उन्होंने बताया, ‘ मैंने सुधीर मिश्रा की फिल्म ये साली जिंदगी के लिए भी ऑडिशन दिया था. इसमें मेरे ओए लकी ओए का रेफरेंस शामिल था. मैं पूरी तरह श्योर थी कि मुझे ये रोल मिलेगा, लेकिन बाद में मेरा सलेक्शन नहीं हो पाया था. अब जाकर सुधीर मिश्रा के साथ काम करने की उनकी इच्छा पूरी हुई है.’

ऋचा ने बताया कि एक्टिंग के मामले में वो दो ही लोगों को अपना गुरु मानती हैं. इनमें से एक हैं- बैरी जॉन और दूसरे हैं सुधीर मिश्रा. उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में ऋचा ने बताया – वह एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जो आपको शिकायत का मौका नहीं देते हैं.



बता दें कि दास देव में शरत चंद्र चटोपाध्याय के उपन्यास देवदास और शेक्सपियर के हेमलेट को मिलाकर कहानी बुनी गई है. फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर है. इसमें ऋचा चड्डा के अलावा सौरभ शुक्ला, राहुल भट, अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. 

जरूर देखें इस शादी की तस्वीरें

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



Source link

उत्तर छोड़ें