हिंदी न्यूज़ – उदय चोपड़ा ने कर्नाटक के गवर्नर को बताया ‘BJP-RSS का मेंबर’, ट्विटर ने ऐसे ली क्लास

0
10


कर्नाटक चुनाव के नतीजे मंगलवार को आ चुके हैं और इसकी चर्चा हर जगह पर है. राजनीतिक गलियारों से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा रही. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड एक्टर्स ने भी कर्नाटक चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए. हालांकि अभी भी इस पर संशय बना हुआ है कि कर्नाटक में सरकार किसकी बनेगी. इसको लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने भी ट्वीट कर अपने विचार साझा किए.

उदय ने अपने ट्वीट मे लिखा, ‘मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया. यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं. मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?’

उदय का यह ट्वीट लोगों को रास नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया. कोई उन्हें पॉलिटिक्स के बारे में न बोलने की नसीहत देने लगा तो कोई मीम्स पोस्ट करने लगा. कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड का राहुल गांधी भी बताया.

लगातार ट्रोल होने के बाद उदय चोपड़ा एक फिर ट्वीट कर लिखा, ‘मेरी टाइमलाइन पर इतने सारे ट्रोल. मैं एक भारतीय हूं और मुझे अपने देश की परवाह है.’

उन्होंने आगे लिखा कि मेरी हिम्मत कहां कि मैं विचारों का विरोध कर सकूं

बता दें कि उदय का इशारा कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला के फैसले पर था कि वे कर्नाटक में किसको सरकार बनाने का मौका देते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वे अपने स्वविवेक से दोनों ही पार्टियों को निमंत्रण देगें. लेकिन देखना ये होगा कि ये कुर्सी किसको मिलती है.

ये भी पढ़ेंः
करिश्मा के ‘एक्स हस्बैंड’ की ‘तीसरी’ वाइफ प्रिया सचदेव के बारे में ये बात नहीं जानते होंगे आप
टॉप कमाऊ फिल्मों में शामिल हुई ‘टाइगर जिंदा है’

 



Source link

उत्तर छोड़ें