हिंदी न्यूज़ – आपके सोने पर ‘नजर’ रखेगी Samsung की नई गैलेक्सी वॉच, Samsung launched new Galaxy watch.

0
9


यह वॉच एक बार चार्ज करने पर कई दिन तक चलती है.

News18Hindi

Updated: August 9, 2018, 11:30 PM IST

सैमसंग ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में हुई इवेंट में Galaxy Note 9 के साथ नई गैलेक्सी वॉच भी लॉन्च की है. इस वॉच में मिलिट्री ग्रेड ड्यूरेबिल्टी है. गैलेक्सी वॉच में पावरफुल बैटरी है और इसे सैमसंग के नए वायरलेस चार्जर से चार्ज किया जा सकेगा. गैलेक्सी वॉच एक रियल वॉच की तरफ दिखती है. इस वॉच में कॉर्निंग DX ग्लास लगा है और यह वॉटर रेसिस्टेंट है. गैलेक्सी वॉच एक पर्सनल ट्रेनर की तरह काम करती है. एक्सरसाइज के दौरान यह आपकी प्रोग्रेस ट्रैक करती है. नई गैलेक्सी वॉच अगर हाई-लेवल का स्ट्रेस डिटेक्ट करती है तो खुद-ब-खुद ब्रीदिंग एक्सरसाइज रिकमंड करती है. नई गैलेक्सी वॉच आपके स्लीपिंग पैटर्न को भी ट्रैक करेगी. यह वॉच एक बार चार्ज करने पर कई दिन तक चलती है.

2 मॉडल में आएगी सैमसंग की गैलेक्सी वॉच
नई सैमसंग गैलेक्सी वॉच में 3G/LTE कनेक्टिविटी है. यह वॉच दो मॉडल में आएगी. 46mm सिल्वर वर्जन और 42mm ब्लैक और रोज गोल्ड वर्जन. गैलेक्सी वॉच 24 अगस्त से अमेरिका में उपलब्ध होगी. वहीं, कोरिया में यह वॉच 31 अगस्त से मिलेगी. दूसरे मार्केट्स में गैलेक्सी वॉचर 14 सितंबर को उपलब्ध होगी. अमेरिका में गैलेक्सी वॉच ब्लूटूथ 42mm वर्जन की कीमत 329.99 डॉलर होगी. वहीं, 46mm वर्जन की कीमत 349.99 डॉलर होगी. यह वॉच Tizen OS 4.0 पर चलेगी. यह आपके हार्ट रेट को भी मॉनिटर करेगी. LTE वर्जन में 1.15 GB की रैम और 4GB का स्टोरेज है. वहीं, ब्लूटूथ वर्जन में 768MB की रैम और 4GB का स्टोरेज है.

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Note 9 के S Pen से आप क्लिक कर सकेंगे फोटोयह भी पढ़ें- Samsung का Galaxy Note 9 लॉन्च, 24 अगस्त से शुरू होगी बिक्री

 


और भी देखें

Updated: August 09, 2018 01:37 PM ISTVIDEO: WhatsApp पर किसी ने ब्लॉक किया तो चल जाएगा पता



Source link

उत्तर छोड़ें