जैकलीन के साथ अपने रिश्तों पर ये बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

0
6


जैकलीन के साथ अपने रिश्तों पर ये बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

जैकलीन और सिद्धार्थ क्या सिर्फ अच्छे दोस्त हैं?

News18Hindi

Updated: December 7, 2017, 3:03 PM IST

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और निर्देशक नीरज पांडे न्यूज18 इंडिया की ‘चौपाल’ में पहुंचे. देश के सबसे बड़े कॉन्क्लेव ‘चौपाल’ में उन्होंने दिल खोलकर अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ और अपने जीवन के बारे में बात की.

फिल्म ‘अय्यारी’ के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि आर्मी के बैकड्राप पर बनी यह फिल्म दो अलग-अलग जनरेशन के लोगों और उनके आपसी मतभेदों की कहानी है.

जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो दिल्ली के हैं और जैकलीन को दिल्ली लाये थे, तो वो उन्हें अपने घर भी ले गए थे. क्या उनके और जैकलीन के बीच का रिश्ता अब दोस्ती से आगे बढ़ चुका है?

यह सुनकर सिद्धार्थ थोड़ा शरमाते हुए बोले कि उनके सारे दोस्त उनके दिल्ली वाले घर आ चुके हैं. जैकलीन और वो भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.इस बात पर न्यूज18 इंडिया की ओर से प्रतीक त्रिवेदी ने उनसे पूछा कि बॉलीवुड के सितारे अक्सर ‘वी आर गुड फ्रेंड्स’ कहकर अपने रिश्ते क्यों छिपाते हैं?

इस बात पर भी सिद्धार्थ ने थोड़ा शर्माते हुए जवाब दिया कि इंडस्ट्री में उनके बहुत से अच्छे दोस्त हैं. आज भी वो अपने अच्छे दोस्तों के साथ ही आए हैं. ऐसी ही एक अच्छी दोस्त जैकलीन भी हैं, इससे बढ़कर कुछ नहीं.

ये भी पढ़ें:

जब रोती कटरीना को हंसाने के लिए स्टेज पर नाचे सलमान



Source link

उत्तर छोड़ें